Akshay Kumar को लगी चोट, हाथ में क्रेप बैंडेज के साथ हुए स्पॉट, फैंस को हुई टेंशन
Advertisement
trendingNow12223918

Akshay Kumar को लगी चोट, हाथ में क्रेप बैंडेज के साथ हुए स्पॉट, फैंस को हुई टेंशन

Akshay Kumar Video: अक्षय कुमार हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुए. इस दौरान एक्टर हाथ में क्रेप बैंडेज बांधे नजर आए. अक्षय कुमार का चोटिल हाथ देख एक्टर के फैंस को चिंता हो गई है. 

 

अक्षय कुमार

Akshay Kumar Injured: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ऐसे तो अक्सर ही अपनी दमदार अदाकारी और मदमस्त अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं. लेकिन इस बार एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फैंस को टेंशन में डाल दिया है. जी हां...अक्षय कुमार हाल ही में पैपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया था, जिसके बाद से एक्टर की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लेटेस्ट अपीयरेंस में अक्षय कुमार के बाएं हाथ में क्रेप बैंडेज दिखाई दी. बड़े मियां छोटे मियां एक्टर अक्षय कुमार को चोटिल देख उनके फैंस टेंशन में आ गए हैं. 

अक्षय कुमार को लगी चोट!

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar Video) को शुक्रवार को मुंबई में स्पॉट किया गया था. इस दौरान एक्टर व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लैक कलर की कार्गो स्टाइल पैंट कैरी किए दिखाई दिए. अक्षय कुमार के डैशिंग लुक्स से ज्यादा उनके हाथ पर लगी क्रेप बैंडेज ने लोगों का ध्यान खींचा है. वायरल हो रही वीडियो में देख सकते हैं कि अक्षय कुमार के बाएं हाथ में क्रेप बैंडेज लगा है. कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी है. अक्षय को क्रेप बैंडेज में देख फैंस को चिंता हो गई है और वह खिलाड़ी कुमार के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.  

VIDEO: न्यूली मैरिड लुक में नजर आए रणवीर-आलिया, आखिर क्या पक रहा है नया?

अक्षय कुमार की फिल्में

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) की हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' सिनेमाघरों में आई है. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय-टाइगर की बिग बजट 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस पर अपना बजट भी नहीं निकाल पाई है. इन्हीं सब के बीच अक्षय कुमार ने एक नई फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. अक्षय की यह नई फिल्म 'स्काई फोर्स' है, जिसका डायरेक्शन संदीप केवलानी ने किया है.  

काजोल की बेटी नीसा संग लंदन में पार्टी कर रहे अक्षय कुमार के बेटे आरव, PHOTO Viral  

क्या श्रुति हसन और सान्तनु हज़ारिका का हो गया ब्रेकअप? दोनों ने इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

 

Trending news